BMW ने लॉन्च की पावरफुल इंजन के साथ R18 Transcontinental क्रूजर Bike

दुनिया की जानी मानी ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है। बीएमडब्ल्यू बहुत जल्द अपनी नई बाइक भारत के बाजार में लॉन्च करने वाली है। जैसा की आप सभी को पता है की बीएमडब्ल्यू अपनी दमदार और महंगी ऑटोमोबाइल के लिए जानी जाती है, जिसके कारण वो काफी कंफर्टेबल और हेवी होते है। तो चलिए जानते है बीएमडब्ल्यू की इस नई बाइक के बारे में।

1800cc इंजन मिलती है जो इतनी पावर और टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है

इस बाइक का नाम BMW R18 Transcontinental बाइक है। जिसमे आपको 1800cc की मजबूत इंजन मिलती है। आप इसकी इंजन की मजबूती का ऐसे भी पता लगा सकते है की बुलेट मात्र 300cc इंजन के साथ आती है जो इतनी मजबूत है, वही इसमें आपको 1800cc इंजन मिल रही तो ये कितनी पावरफुल इंजन होती। ये इंजन 91 hp की पावर प्रोड्यूस करती है, साथ ही 158nm की टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है।

2022 BMW R 18 Transcontinental bike
2022 BMW R 18 Transcontinental bike

185km/hr की टॉप स्पीड के साथ मिलती है कई खास फीचर्स

इस बाइक में आपको 185km/hr की टॉप स्पीड मिलती है। वही इसमें मिलने वाली फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको स्टोरेज केस, ब्रॉड पिलियन सीट, लाइट अलॉय कास्ट व्‍हील, हैंडलबार माउंटेड फेयरिंग के साथ ही 21 इंच की टीएफटी स्क्रीन मिलती है जिसके जरिए आप अपने बाइक को हर इनफॉर्मेशन को स्क्रीन के जरिए जान सकेंगे।

मात्र ₹5,577 में घर लाएं Okinawa ई-स्कूटर! 160 Km की मिलेगी शानदार रेंज

BMW R18 Transcontinental की कीमत

अब बात करते है इस बाइक की कीमत के बारे में। तो इसकी कीमत आपको बाजार में करीब ₹31.5 लाख रुपए की एक्सशोरूम कीमत चुकानी होगी। वही इस बाइक को कंपनी द्वारा 5 कलर ऑप्शन के साथ उतारा जाने वाला है। वही इस बाइक की ओवरऑल वजन करीब 428 kg की होने वाली है।

अब मात्र 4,433 रुपए में खरीदें हसीन बाइक, कीमत और फीचर्स आपको चौंका देगा

राजीव रंजन ने अपने 2 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. ecovahan से इन्होने शुरुआत की थी और अब यह अपना योगदान vyaparkaro को दे रहे है।

Leave a Comment