Suzuki की दमदार स्कूटर खरीदें मात्र ₹5,418 में, रेंज और कीमत की चिंता छोड़ो

इन दिनों ऑटोमोबाइल मार्केट में स्कूटी की डिमांड काफी तेजी के साथ आगे बढ़। यदि आप भी स्कूटी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो सुजुकी आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकता। बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले सुजुकी के इस स्कूटर को आप मात्र ₹5418 देकर घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं सुजुकी के इस स्कूटर के बारे में पूरी डिटेल..

कंपनी का यह दावा है कि सुजुकी का यह स्कूटर प्रति लीटर 49.5 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है। इसकी राइडिंग रेंज तकरीबन 272 किलोमीटर है और यह 95 kmph की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है। इस स्कूटर में 5.5 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है।

2023 Suzuki Access 125 BS6 launched
2023 Suzuki Access 125 BS6

स्कूटर को बेहतर फीचर के साथ डिजाइन किया गया है। इसमें 13 कलर ऑप्शन भी उपलब्ध है। स्मार्ट फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल ऑडोमीटर यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, स्पीडोमीटर डिजिटल फ्यूल गीजर आदि।

इस स्कूटर के फ्रंट चक्के में डिस्क ब्रेक और रियल चक्कर में रंग भरे का इस्तेमाल हुआ है। इसमें 124 सीसी इंजन का इस्तेमाल हुआ है जोकि अधिकतम पावर 8.58 बीएचपी देता है। इसे कम कीमत पर खरीदने के लिए आप यह ईएमआई का इस्तेमाल कर सकते हैं.

सिर्फ 1 रुपए देकर घर लाएं Hero की शानदार स्कूटी, रेंज में है हिट

फाइनेंस प्लान और ईएमआई किस्त

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹108351 एक्स शोरूम है। ऑन रोड कीमत मैं आपको अंतर देखने को मिल सकती है। यदि आप इसे कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपको ₹5418 का डाउन पेमेंट देना होगा और बाकी के बचे पैसे आपको लोन में किस्त के तौर पर चुकाने होंगे इन पैसों के ऊपर 9.5% का सालाना इंटरेस्ट रेट आपको देना होगा। यदि आप 36 महीने के लिए यह माई करवाते हो तो प्रति महीने आपको ₹3674 का ईएमआई देना होगा।

राजीव रंजन ने अपने 2 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. ecovahan से इन्होने शुरुआत की थी और अब यह अपना योगदान vyaparkaro को दे रहे है।

Leave a Comment