40,000 में घर लाएं चमचमाती Bajaj CT 100, मिलेगा 90Km की माइलेज

यदि आप भी बाइक लेने जा रहे हो तो यह मौका आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। इन दिनों मार्केट में बजाज बाइक को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिल रही है। बजाज ने अपनी बाइक Bajaj CT 100 को दमदार फिचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी डिटेल

मात्र ₹40730 में खरीदें

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाप बेहद ही कम कीमत के साथ खरीद सकते हो इसकी कीमत लगभग ₹40000 के आसपास से शुरू होती है। इस बाइक में आपको 89.9 किलोमीटर की माइलेज मिलती है। जबरदस्त लुक और आकर्षक डिजाइन इसकी काफी पसंद आएगी।

इस स्कूटर में लगे इंजन को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसके साथ ही इसमें सिंगल क्रैंडल फ्रेम को साझा किया है जो की 99.3cc, फ्यूल इंजेक्टेड, BS6 संचालित इंजन और तो और इसके अलावा 7.7bhp का पावर और 8.34Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

स्टाइलिश लुक और आरामदायक सीट के साथ यह बाइक आपको काफी कम्फर्ट देने वाली है। यह बाइक हीरो के स्पेलेंडर को भी टक्कर देने का ताकत रखती है। बजट सेगमेंट में यह बाइक आपके लिए काफी खूबसूरत चॉइस हो सकता है।

राजीव रंजन ने अपने 2 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. ecovahan से इन्होने शुरुआत की थी और अब यह अपना योगदान vyaparkaro को दे रहे है।

Leave a Comment