टॉप कंडीशन में है TVS Apche, मात्र ₹30000 में खरीदें

भारतीय बाजार में टीवीएस ने अपनी दमदार बाइक के बदौलत आज मार्केट में राज करती है। टीवीएस खासकर अपनी स्पोर्ट्स बाइक के लिए ज्यादा फेमस है। टीवीएस की सबसे ज्यादा मार्केट करने वाली मॉडल टीवीएस की अपाचे रही है। जिसने मार्केट में अपनी दमदार डिजाइनिंग और स्पीड के कारण मार्केट में जगह बनाई है। वही आज हम आपको बताने वाले है की कैसे आप इस बाइक को कम कीमत में खरीद पाएंगे। तो चलिए जानते है इस बाइक के बारे में विस्तार से।

इसमें मिलती है कई वेरिएंट की इंजन

इस बाइक की इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको कई इंजन देखने को मिलती है। जिसमे आपके ऊपर डिपेंड करता है की आप कौन सी इंजन वाली बाइक को खरीदना चाहते है। इसमें आपको 160cc, 180cc, सिर्फ ₹30000 में खरीदा लाखों लोगों के दिलों की धड़कन TVS Apche, टॉप कंडीशन में है उपलब्ध और 220cc तक की इंजन मौजूद है। आप जितना ज्यादा इंजन पावर की बाइक लेते है। उसमे आपको उतना ज्यादा टॉर्क पावर देखने को मिलेगा।

buy TVS Apache bike at rs 30000

इसे आप करीब 30,000 में भी बना सकेंगे अपना

इस बाइक को अगर आप नया खरीदना चाहते है तो आपके इंजन के वेरिएंट के अनुसार आपसे चार्ज किया जायेगा। जिसकी कीमत करीब 1 लाख से ऊपर ही आती है। वही अगर आप कम कीमत में खरीदना चाहते है तो आप ईएमआई के जरिए भी खरीद सकते है। जिसमे आपको बहुत ही आसान ईएमआई के साथ बैंक के लोन के माध्यम से इसे खरीद पाएंगे। इसे अगर आप सेकंड हैंड लेने के बारे में सोच रहे तो ये भी आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। बहुत सी ऐसी वेबसाइट है जहा पे आपको बेहतर कंडीशन में बाइक देखने को मिलेंगे। जो करीब 30,000 से लेकर 60 हजार तक में बेस्ट कंडीशन के साथ आपको बाइक मिल जायेंगे।

इस बाइक की डिजाइनिंग है काफी खास

वही टीवीएस की इस अपाचे बाइक की डिजाइनिंग की बात करे तो इसकी डिजाइनिंग काफी दमदार है। इसकी डिजाइनिंग के कारण भी बहुत से कस्टमर पसंद करते है। वैसे देखा जाए तो मार्केट में इस बाइक का कंपटीशन कई बाइक से होता है। जिसमे पल्सर, केटीएम, आर15 जैसी बाइको से होती है।

राजीव रंजन ने अपने 2 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. ecovahan से इन्होने शुरुआत की थी और अब यह अपना योगदान vyaparkaro को दे रहे है।

Leave a Comment