मात्र 12 हज़ार की कम क़ीमत में ख़रीदे Bajaj की पल्सर, जाने क्या है ऑफर

भारतीय के दिलों पर राज करने वाली और देश के युवाओं की पहली पसंद पल्सर। आपको बता दें बजाज ऑटोमोबाइल की पल्सर बाइक सबसे ज्यादा लोकप्रिय और प्रचलित। इसका धांसू लुक बेहतरीन इंजन और इसके फीचर ग्राहकों का दिल आसानी से जीत लेते हैं। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए लोन की सुविधा लॉन्च की है तो आप उसके बारे में बताते हैं।

इंजन, माइलेज, पावर

आपको यह जानकर हैरानी होगी किस में लगे हुए 200 सीसी के इंजन जो आपको 8000 आरपीएम पर 18.74 NM का टॉर्च 10000 आरपीएम पर 24.5 ps की पावर देने में सक्षम है। गाड़ी में आपको मिलेगा 12 लीटर का फ्यूल टैंक जो आपको लंबी दूरी तय करने में मदद करेगी माइलेज की बात करें तो इसमें आपको मिल रहा है 36 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज जो कि एक बहुत ही अच्छी बात है। स्पीड के लिए दिए गए हैं इसमें 6 स्पीड गियर जो आपको एक अच्छी स्पीड प्रदान करेगा।

फीचर्स

स्पोर्ट्स बाइक में अगर देखा जाए तो सबसे ज्यादा जरूरी फीचर सेफ्टी होता है उस को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने दिया है दोनों टायर में डिस ब्रेक जो इसे एक सुरक्षित बाइक बनाती है। उसके साथ एबीएस डिजिटल स्क्रीन स्पीडोमीटर ऑडोमीटर ट्रिप मीटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। गाड़ी को स्टार्ट करने के लिए सेल्फ और केक दोनों उपलब्ध है।

कीमत

बात करी कीमत की तो कंपनी द्वारा इसकी कीमत ₹141000 है और इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹147000 है आपको बता दें कि यह बाइक बाजार में मौजूद सभी बाइक को टक्कर दे सकती है। और कंपनी के अनुसार आप इस बाइक को लोन पर भी ले सकते हैं उसके लिए आपको देना होगा ₹12000 का डाउन पेमेंट फिर आप इस बाइक को 9 महीनों की आसान किस्तों पर लेकर जा सकते हैं तो देर ना करें ऑफर इसी महीने खत्म होने वाला है आज ही जाए और इसे अपना बनाएं।

4 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a Comment