Honda ऑफर: मात्र अब 20 हज़ार रुपय की कम क़ीमत पर ख़रीद सकेंगे Honda Unicorn बाइक

अगर आप भी आने वाले दिन में एक अच्छी किफ़ायती बाइक की तलाश कर रहे है तो आपके लिए यह बाइक सर्वसेष्ठ बाइक है जिसका इंजन, माईलेज, डिज़ाइन, लुक काफ़ी बेहतरीन है जिसका नाम Honda Unicorn है. जो आपके लिये एक न्यू बाइक का अच्छा ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि केस बाइक के अंदर अपनी 165cc का पावरफ़ुल इंजन देखने को मिल जाता है जो 60 किमी से भी ज़्यादा का माईलेज प्रदान करता है।

तो आज इस लेख में हम आपको मौजूदा Honda Unicorn पर मिलने वाले ऑफ़र के बारे में बतायेंगे जिसका ऑन रोड़ क़ीमत सुन आप चौक जाएँगे। यह बाइक पर होंडा की तरफ़ से बड़ा ऑफर दिखने को मिल रहा है जो कोई इस बाइक को ख़रीदना चाहते है तो उनको मात्र 20 हज़ार की डाउनपेमेंट पर यह बाइक मिल रहा है। तो चलिए इस बाइक के बारे में आपसे और कुछ जानकारियाँ साँझा करते है।

honda unicorn
Honda ऑफर: मात्र अब 20 हज़ार रुपय की कम क़ीमत पर ख़रीद सकेंगे Honda Unicorn बाइक 3

जने Honda Unicorn की On-road क़ीमत

Honda कंपनी की और से इस बाइक पर बड़ा ऑफर देखने को मिल रहा है तो चलिए पहिले जानते है यह बाइक मार्केट में कितने क़ीमत की मिल रहीं है। इस Honda Unicorm की एक्स शोरूम क़ीमत की बात करें तो यह बाइक आपको एक्स शोरूम में 1,24,643 रुपए की मिल रही है जो आपको ऑन रोड आते आते 1,50,236 रुपए की पड़ेगी। Honda की तरफ़ से यह बताया जा रहा है कि इस बाइक की हर राज्य में अलग अलग क़ीमत है हमने आपको जो क़ीमत बतायी है वो एक बेस्ट आँकड़ा क़ीमत है जो Honda एक्सपर्ट्स के द्वारा निर्धारित किया गया है।

20 हज़ार की डाउनपेमेंट पर मिल रही Honda Unicorn

जी हा अगर आप भी इस महँगी दौड़ में एक आची और किफ़ायती गाड़ी लेने की सोच रहे है तो आपके लिए यह Honda Unicorn बाइक एक बेस्ट ऑप्शन होगी. इसकी Emi भी आसान है जिसे आप 20 हज़ार रुपए की डाउनपेंट कर हर महीने 3 हज़ार की क़िस्त राशि को जमा करनी होगी जिससे की इसकी बकाया राशि पूरी हो जायें यह किस्त आपको 36 महीने तक चलेगी.

लेकिन आप अपने हिसाब से इस किस्त देने वाले महीने में कम केआर ज़्यादा महीने बढ़ा सकते है जैसे की आप यदि इस किस्त को 12 महीने तक ही चलाना चाहते है तो आपको हर महीने कुछ ज़्यादा रुपए कि राशि को चुकानी होगी।

इस गाड़ी को 20 हज़ार डाउनपेंट कर ख़रीद लेने के बाद हर महीने 3 हज़ार रुपया Emi के रूप में चुकाना होगा जो 36 महीने तक की टाइम पीरियड होगी।

4 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a Comment