₹17000 का बंपर डिस्काउंट! Ather, Ola स्कूटर पर मिल रहा है धांसू ऑफर भारी छूट

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के बढ़ती डिमांड और मार्केट प्रतिस्पर्धा के बीच कई सारे मैन्युफैक्चरिंग कंपनियां अपनी ई-स्कूटर्स को मार्केट में लॉन्च कर रही है। फिलहाल के समय में भारतीय बाजार में Ola, Ather और TVS स्कूटर टॉप ब्रांड्स में से हैं। यदि आप भी इन दिनों इलेक्ट्रिक टू व्हीलर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो कुछ चुनिंदा कम्पनियों के स्कूटर के ऊपर जबरदस्त discount ऑफर मिल रहे हैं। आइए जानते हैं ऑफर्स डिटेल के बारे में…

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑफर

10 03 2023 ola holi edition 23351960

ओला के तरफ से Ola S1 Pro के उपर शानदार डिस्काउंट मिल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसे खरीदने पर आपको 16,000 रुपए का सीधा डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद इसे 1.28 लाख में खरीदा जा सकता है।

10 में से 5 लोग खरीद रहे ये टू-व्हीलर! बजाज, TVS, को मिली कड़ी चुनौती..

Ather Scooter डिस्काउंट ऑफर

ather

Ather 450 aur Ather 450 X के ऊपर कंपनी की तरफ से ₹17000 का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्कूटर बिक्री के मामले में शानदार पोजीशन एक्वायर करता है।

मार्च में Hero Super Splendor Canvas Black Edition Disc को खरीदे मात्र 10 हज़ार के डाउन पेमेंट पर

Okinawa स्कूटर पर छूट

okinawa 71004137

ओकिनावा के स्कूटर पर भी इन दिनों कंपनी भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। शानदार फीचर से लैस इस इलेक्ट्रिक बाइक के पुराने स्टाफ को हटाने के लिए कंपनी ने एक्शन लिया है जिसके बाद उसके पुराने सारे स्टॉप्स के ऊपर ₹8750 की विशेष छूट दी जा रही है।

राजीव रंजन ने अपने 2 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. ecovahan से इन्होने शुरुआत की थी और अब यह अपना योगदान vyaparkaro को दे रहे है।

Leave a Comment