मात्र 17,000 में खरीदें HONDA ACTIVA SCOOTER,मिलेंगे शानदार फीचर

हर किसी की कम से काम पूरे घर में एक टू व्हीलर जरूर हो। ऐसे में कई लोग महंगे कीमत में स्कूटर और बाइक होने की वजह से नहीं खरीद पाते हैं। एसएमएस अगर कोई आपसे कहे कि नई कंडीशन वाली होंडा एक्टिवा को मात्र 17000 रुपए में खरीद सकते है।

यह बिल्कुल सही बात है कि आप इसे इतने कम कीमत में खरीद सकते है। आज इस पोस्ट में इसी स्कूटर के बारे में विस्तार से चर्चा करने वाले है कि कैसे आप इस स्कूटर को इतने कम कीमत में खरीद सकते है।

HONDA ACTIVA SCOOTER

कंपनी का एक बेहतरीन स्कूटर में से एक है जो आपका बेहतर माइलेज देने का दावा करती है। कंपनी दावे के मुताबिक यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में करीब 70 से 80 किलोमीटर की माइलेज देने में सक्षम है। इंजन पावर और ट्रांसमिशन भी काफी बेहतर दिया गया है।

honda activa 1 1

आपको बता दे अगर स्कूटर को मैं वेरिएंट में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 80 से 90 हजार रुपए तक खर्च करने होंगे। अगर आपके पास इतने का बजट नहीं है तो आप सेकंड हैंड स्कूटर के तरफ रख कर सकते हैं। आप सेकेंड हैंड वेरिएंट की खरीदारी कम रुपये में खरीदकर ला सकते हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

यहां से खरीदे मात्र 17,000 रूपये में

आपको सुनकर यह आश्चर्य हो रहा होगा इतने कम कीमत में कैसे स्कूटर को खरीद सकते हैं। आपको बता दे सेकेंड वेरिएंट को बिक्री के लिए कई जगह लिस्ट किया गया है, जिसे जानना जरूरी होगा।

आप इस स्कूटर को ऑनलाइन सेलिंग वेसबाइट क्विकर वेबसाइट से खरीद सकते है। इस वेबसाइट पर कंपनी का या सेकंड हैंड स्कूटर 17000 रुपए के साथ लिस्टेड किया गया है जिसे आसानी से कोई भी खरीद सकता है। यहां पर इसे अच्छे कंडीशन में होने का भी दावा किया जा रहा है। इसके अलावा स्कूटर की बिक्री करने वाली वेबसाइट ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स में बड़ा दावा किया जा रहा है।

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog vyaparkaro.com. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. Rahul has got over 8+ years of experience with Technology and Automobile. He runs multiple online publications in India. You can contact him at [email protected]

Leave a Comment