होंडा ने किया नई CBR500 R स्पोर्ट्स बाइक का खुलासा, भारत में जल्द होगी लाॅन्च

2023 Honda CBR500 R: होंडा कंपनी ने ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में कई सारे दमदार स्कूटर और बाइक लॉन्च कर चुकी है। ऐसे में अब यह कंपनी साल 2023 का पहला बाइक को लॉन्च करने जा रही है जिसका संकेत कम्पनी ने दे दिया है।

कम्पनी ने इस बाइक को इंटरनेशनल मार्केट में पेश किया गया लेकिन ऐसा उम्मीद जताया जा रहा है की इसे बहुत जल्द भारतीय ऑटो बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

2023 Honda CBR500 R

कम्पनी ने इसका नाम 2023 Honda CBR500 R स्पोर्ट्स बाइक रखा है। इस बाइक में कंपनी ज्यादा ज्यादा कुछ मोडिफिकेशन नहीं किया है। इसमें भी पहले की तरह 471सीसी, पैरेलल-ट्विन सिलेंडर इंजन में आ रही है जो 47.5 बीएचपी की पावर और 43 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

कम्पनी ने ग्रां प्री रेड रंग में किया है जिससे यह बाइक देखने में काफी अट्रैक्टिव और कलरफुल दिखती है। इसमें भी डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी लाइट्स और फुल-एलईडी हेडलैंप, एबीएस जैसे फीचर्स शामिल है।

होंडा पेश करने वाले है इलेक्ट्रिक हाइब्रिड स्कूटर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी 23 जनवरी 2023 को एक एक्टिवा को ही अपग्रेड कर नया हाइब्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है जो आकर्षक रेंज और कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है।

राजनीतिक विज्ञान से स्नातक कर कंटेंट राइटिंग किया है। महीनों तक फ्रीलांस करने के बाद अब vyaparkaro वेबसाइट पर ऑटो बीट और बिज़नस की खबरें लिखते हैं। लोग इंटरनेट पर सच्ची खबरें पढ़ें ऐसा इनका मकसद है।

Leave a Comment