मात्र 19000 रुपए कीमत पर यहां मिल रही Hero Splendor, कंडीशन हैं काफी बेहतर

Hero Splendor बाइक लोकप्रिय बाइक में से एक है। या बाइक माइलेज और परफॉर्मेंस के मामले में काफी बेहतर है। अगर यही बाइक नया खरीदते तो आपको इसके लिए 80 से ₹90000 तक चुकाने होंगे। तुम ऐसे में अगर आपके पास इतने रुपए नहीं है तो आप सेकंड हैंड बाइक कि ओर देख सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप अच्छी कंडीशन वाली बाइक के पुराने मॉडल को देख सकते है।

यहाँ से करे खरीदारी

आज इंडियन मार्केट में पुरानी टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली कई वेबसाइट है जिसपर से आप पुराने मॉडल को सस्ते दामों में खरीद सकते है।

सबसे पहले OLX वेबसाइट पर हीरो कंपनी की 2018 मॉडल बिक्री के लिए रजिस्टर्ड किया गया है जो कूल 18000 रुपए में अपना बना सकते है। दिए गए जानकारी के अनुसार यह बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में है।

Hero Splendor

मात्र 19000 रुपए में यह से खरीदे

इसके अलावा आप BIKEDEKHO वेबसाइट से कंपनी की 2022 मॉडल को मात्र 19000 रुपए में अपना बना सकते है।यह बाइक को भी काफी अच्छी कंडीशन में होने की बात कही जा रही है। इसके दिल्ली का रजिस्ट्रेशन प्राप्त है।

इसके बाद आप तीसरे वेबसाइट DROOM पर भी देख सकते है। यह पर आपको हीरो कंपनी की 2016 मॉडल देखने को मिलने वाला है जो 26,000 रुपये के साथ रजिस्टर्ड है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है।

इस तरीके से आप सेकंड हैंड बाइक को खरीद सकते है और अपने पैसे को बचा सकते है। अगर आप भी सेकंड हैंड बाइक को खरीदना चाहते है तो आप इन सभी को रेगुकर विजिट करते रहे और बेस्ट डील के बारे में भी पता करते दे।

राजीव रंजन ने अपने 2 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. ecovahan से इन्होने शुरुआत की थी और अब यह अपना योगदान vyaparkaro को दे रहे है।

Leave a Comment