Vida V1 की क़ीमत में हुआ बड़ा गिरावट, मिल रहीं 40 हज़ार रुपय की भारी छूट

जब से सरकार ने सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फ्रोडिंग करते समय डांट लगायी तो सभी बड़ी बड़ी कंपनियां हैरान हो गई और उनका हालात ख़राब हो गया इसी बात को देखकर हीरो मोटोकॉर्प की सब्सिडी यानी Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जो बहुत ही अधिक सब्सिडी थी.

उसको भी कम कर दी गई है इस सब्सिडी बहुत से लोग इन्सान इसे स्कूटर को नई ख़रीद सकते थे लेकिन अब इसकी क़ीमत में काफ़ी गिरावट देखने को मिल रहा है जोकि सरकार की और से दिया गया एक तोहफ़ा है।

Vida V1 की क़ीमत में हुई गिरावट

विधा विवाद ने अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर वेरिएंट को भारतीय बाज़ार में पेश किया विदा विवरण क्लास और विदा विवरण थ्रू जहाँ पर बात करें विधायक भी वनप्लस की क़ीमत किंतु इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की क़ीमत 1,45, हज़ार रुपया है और मीडिया विवरण पूर्व की क़ीमत की बात कर किया जाए तो इसकी क़ीमत 1,60, हज़ार रुपया रखी गई थी.

जिसे ख़रीदना आम आदमी के लिए बहुत ही गश्त के समान था लेकिन सरकार की फटकार के बाद यह क़ीमत काफ़ी कम कर दी गई है जो कि दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर वेरिएंट पेश की गई है इसकी क़ीमत सीधे 40, हज़ार से घटकर कम हो गई है और इतनी छूट क्यों मिल रही है आयिये उसे भी जानते हैं

Vida V1 Pro की क़ीमत हुई 40 हज़ार कम

Vida V1 एक अत्यधिक उन्नत और बहुमुखी वेपोराइज़र है जिसे सूखी जड़ी-बूटियों, सांद्रों और ई-तरल पदार्थों के साथ उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह डिवाइस अपनी उन्नत सुविधाओं, उत्कृष्ट निर्माण गुणवत्ता और अनुकूलन विकल्पों की विस्तृत श्रृंखला के कारण नए और अनुभवी दोनों तरह के वेपर्स के लिए एक बेहद लोकप्रिय विकल्प है।

Vida V1 एक अत्यधिक पोर्टेबल और हल्का उपकरण है जिसे आसानी से जेब या बैग में ले जाया जा सकता है। इसमें एक चिकना और स्टाइलिश डिज़ाइन है जो निश्चित रूप से लोगों को घुमाएगा और जहां भी इसका उपयोग किया जाएगा वहां एक बयान देगा। डिवाइस उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से बना है, जिसमें एक टिकाऊ एल्यूमीनियम मिश्र धातु शरीर शामिल है जो खरोंच और पहनने के लिए प्रतिरोधी है।

Gold Price Today यहाँ क्लिक करें
School College Holidayयहाँ क्लिक करें
Pan Card Updateयहाँ क्लिक करें
LPG Gas Cylinder Rate Todayयहाँ क्लिक करें

4 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a Comment